Search

May 24, 2015

... मुझे मिला हैं कोई

आज मुझे  मिला हैं कोई...
नफरत कि दुनिया में,
मुझे मेरे जेसा मिला हैं कोई

यु ही में तेरे से मोहब्बत करता रहा
मुझसे मोहब्बत करने वाला मिला हैं कोई
फर्क थोङा सा जुदा है उसका
बस मुझसे ज्यादा चाहने वाला मिला हैं कोई

चेहरे की चमक तो तेरी हैं
फिर भी तुझसे ज्यादा रोशनी देने वाला मिला हैं कोई
हँसी तो रोज तेरी निकलती हैं
पर अब मुझे हँसाने वाला मिला हैं कोई

अब तेरी जरूरत नही मुझे
मेरा दर्द समझने वाला मिला हैं कोई
अब कोन करेगा आशिकी तुमसे ??
आशिक "अवि "को छीन रहा हैं कोई

जिंदा हू क्योकी मुझे मिला हैं कोई
अब मेरा खयाल रखता हैं कोई
जान से भी ज्यादा मुझे चाहता हैं कोई
फिर केसे किसी को नकार दू
तेरे जेसा गुनाह कर दू
तुझसे हटकर मिला हैं कोई
शायद अब तेरी जगह ले रहा है  कोई
तेरी पहचान तुझे सौप रहा हैं कोई

इसमें मेरा ना है कसुर कोई
बस तुझे इतिहास याद दिला रहा हैं कोई
तुझे देखने वाली खिङकी बंद करवा रहा है कोई
तेरी जगह ले रहा हैं कोई.....
तेरे से हटकर मिला हैं कोई....
मुझसें ईश्क करने वाला मिला हैं कोई...,
सपनो का हकदार आया है कोई....।

जरा देख तो सही
तुझे देखने वाले को मिलने आया हैं कोई...।।

--अरविन्द अजनबी
   S...... agent

No comments:

Post a Comment